सेक्स रैकेट में पकड़ी गई टीवी अभिनेत्री

वैसे तो आए दिन सेक्स रैकेट्स का भांडाफोड होते रहता है पर कुछ मामले अलग होते हैं जिनमें हाई प्रोफाइल लोग जुड़े होते हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई के अंधेरी में सामने आया है जहां पुलिस ने छापा मारकर एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.
इस हाइप्रोफाइल रैकेट को अंधेरी के अंबोली में चलाया जा रहा था. मामले का पता लगने पर जब मुंबई पुलिस की सोशल ब्रांच ने यहां पर छापा मारा तो धंधें में शामिल लड़कियों को देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए. धंधे में शामिल जिन दो लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा उनमें एक टीवी का काफी जाना-पहचाना चेहरा भी शामिल है.
पुलिस के अनुसार ये अभिनेत्री कई टीवी सीरिसल्स में काम कर चुकी है. यह पूरा मामला अंधेरी के मित्त्ल इंडस्ट्री के पास के एक होटल में सामने आया. पुलिस ने बड़ी होशियारी से इस रैकेट का पर्दाफाश किया. इसके लिए पुलिस ने खुद एक नाटक रचा था. पुलिस को ख़बर लगी कि अंधेरी के एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. पुलिस के सामने इनको पकड़ने की चुनौती थी.
ऐसे में पुलिस के ही एक आदमी ने राज सिन्हा नाम के एजेंट से संपर्क किया. 27 साल के राज के पास जब पुलिस का आदमी कस्टमर बनकर पहुंचा तो राज सिन्हा ने कई लड़कियों के फोटो दिखाकर लड़की पसंद करने की बात कही.
इसके बाद एक लड़की का 15 हजार रुपये में सौदा तय हुआ. जिस लड़का को पुलिस के इस फर्जी ग्राहक ने पसंद किया वही टीवी सीरियल की अभिनेत्री निकली. जब ये एजेंट अभिनेत्री को लेकर होटल पहुंचा तो पहले से ही जाल बिछाए बैठी पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया. मुंबई मिरर की ख़बर के अनुसार, राज सिन्हा से रुपये और मोबाइल भी बरामद किए गये हैं. गिरफ्तार की गई अभिनेत्री और दूसरी लड़की को पुलिस ने सुधार गृह में भेजा दिया है.

Post a Comment

0 Comments