क्या पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा Bigg Boss 13 शो में नए जोड़े है ?

 Bigg Boss 13

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपनी भावनाओं को एक दूसरे के सामने स्वीकार करते हैं और ऐसा लगता है जैसे बिग बॉस 13 के घर में एक नया रोमांस हो रहा है।

बिग बॉस 13, सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया, अपने बारहवें सप्ताह में है और इस शो को दर्शकों ने अपनी सीट के किनारे पर रखा हुआ है और उनकी आँखें स्क्रीन पर नज़र आ रही हैं। आखिरी एपिसोड में घर में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी हुई, जबकि शहनाज़ अपनी खुशी वापस नहीं ले सकीं। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच के एक मौखिक विवाद ने पूर्व के गुस्से को स्थापित कर दिया और हमने देखा कि शहनाज़ ने इसे बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच गर्मजोशी से बहस हो रही है और शेफाली बग्गा कप्तानी के दौरान तख्तियों को नष्ट कर देती हैं।
हालांकि, तनाव के बीच, हम घर में एक नवोदित रोमांस देखते हैं। जारी किए गए नए प्रोमो में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सभी भावुक हो गए हैं क्योंकि वे एक-दूसरे को अपनी भावनाओं को स्वीकार करते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ दूर बैठे पाए जाते हैं क्योंकि वे अपने रिश्ते पर खुलकर चर्चा करते हैं। पारस और माहिरा स्वीकार करते हैं कि लापरवाही से शुरू हुई दोस्ती अब कुछ गंभीर हो रही है। दोनों एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल और पारस भी Mahira चूम लेती है। प्रोमो देखें:
लगता है कामदेव ने पारस और माहिरा के लिए अपना काम कर दिया है। ऐसा लगता है कि एक नई रोमांटिक कहानी जल्द ही बिग बॉस हाउस में धूम मचाती नजर आएगी और हमें आश्चर्य है कि क्या दोनों आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार करेंगे या अपने हश-हश रोमांस जारी रखेंगे।
इस बीच, एक अन्य प्रोमो में विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला और अन्य लोगों को वॉशरूम में शेफाली बग्गा के रूप में दिखाया गया है, क्योंकि वह रात में उनकी नींद में खलल डालती है, कटोरे तोड़ती है, बेडशीट खींचती है और रात में बेडरूम के क्षेत्र में शोर करती है।
टास्क के दौरान माहिरा और विशाल आदित्य सिंह एक-दूसरे को ताना मारते हुए नजर आते हैं। शेफाली बग्गा को अपनी कप्तानी छोड़ने के लिए कहा जाता है और इससे एक बड़ी लड़ाई का रास्ता निकलता है। शहनाज़ भी इसमें शामिल हो जाती है और संभल जाती है क्योंकि उसे लगता है कि उसे उसके ही लोगों ने छोड़ दिया है। वह पारस और सिद्धार्थ का जिक्र कर रही है क्योंकि पारस अपनी टीम से कप्तानी के लिए माहिरा शर्मा को नामांकित करता है। एक भावुक शहनाज़ भारी लड़ाई में पड़ जाती है और उसका ब्रेकअप हो जाता है।
हालाँकि, बाद में वह अपने तरीके से संभलने की कोशिश करती है और फिर से उनसे दोस्ती कर लेती है।

To know more, watch the full episode tonight.

Post a Comment

0 Comments